झाबुआ शॉपी पर अपना प्रोडक्ट एक्सचेंज या रिटर्न करने के लिए अपनी मोबाइल एप्प या वेबसाइट के नेविगेशन बार में दिए गए विकल्प में प्रोडक्ट रिटर्न विकल्प पर क्लिक करे। अपने रिटर्न के कारण का चयन करें - जिसके आधार पर एक्सचेंज का विकल्प, जहां लागू हो, दिखाई देगा। यहाँ आपको तीन विकल्प उपलब्ध होंगे:
  1. एक्सचेंज (Exchange): आपके ऑर्डर का आदान-प्रदान एक अलग आकार या रंग के नए समान उत्पाद के लिए किया जाएगा।
  2. प्रतिस्थापित करें (Return): आपके ऑर्डर में उत्पाद को क्षतिग्रस्त होने (टूटे या खराब होने) या ख़राब होने की स्थिति में एक समान उत्पाद के साथ बदल दिया जाएगा (इसमें एक कार्यात्मक समस्या है जिसके कारण यह काम नहीं करता है)।
  3. धनवापसी (Refund): यदि आपकी पसंद का उत्पाद आपके पसंदीदा आकार या रंग या मॉडल में अनुपलब्ध है, या यदि यह स्टॉक से बाहर है, तो आप यह तय कर सकते हैं कि आप अपना पैसा वापस चाहते हैं। इस परिदृश्य में, आप अपने पैसे वापस करने के लिए धनवापसी चुन सकते हैं। 
जिस तरह का उत्पाद आप वापस करना चाहते हैं, उसके आधार पर, आपके रिटर्न अनुरोध को सत्यापन प्रक्रिया से गुजरना पड़ सकता है. सत्यापन के बाद, आपको आदेश दिए गए उत्पाद की श्रेणी के आधार पर अपने निर्णय की पुष्टि करने की आवश्यकता होगी। रिटर्न प्रक्रिया के लिए आवश्यक सभी आवश्यक वस्तुओं को तैयार रखें - इनवॉइस, मूल पैकेजिंग, मूल्य टैग, सामान, आदि।
        एक्सचेंजों और प्रतिस्थापन के मामले में आपके ऑर्डर की पिकअप और डिलीवरी को हाथों-हाथ निर्धारित किया जाएगा। लागू होने पर रिफंड शुरू और संसाधित किया जाएगा।
झाबुआ शॉपी के रिटर्न / प्रतिस्थापन गारंटी के अनुसार आपका अनुरोध पूरा हो जाएगा। जैसे ही आप ऑनलाइन रिटर्न फॉर्म भरते हैं, आपको अपने पंजीकृत ईमेल पते पर एक ईमेल या आपके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एक व्हाट्सएप्प मेसेज प्राप्त होगा।